समंदर किनारे आग लगा रही है कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस
समंदर किनारे आग लगा रही है कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी शो "कुंडली भाग्य" की सृष्टि अरोड़ा यानि अंजुल फकीह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं वह वैसे ही आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही है. हाल ही में इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर क्राबी वैकेशन की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह बीच के किनारे रिलैक्श मूड में दिख रही हैं और अंजुम की बिकिनी फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #throwbacktuesday #krabi #AnjumFakih

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में यैलो बिकिनी में समंदर किनारे आराम करती अंजुम का स्वैग देखते ही बनता है और वह वाकई में लाखो दिलों को लूट रहीं हैं. आप सभी को बता दें, अंजुम रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन अपने सपनों को पूरा करने के लिए अंजुम घर से भाग गई थीं और अब उन्होंने टीवी की दुनिया में राज करने का जज्बा पैदा कर लिया है जो वह कर रहीं हैं.

इन्होने मॉडलिंग से करियर की शुरूआत की और अब वह खूब पॉपुलर हो गईं हैं. इन्हे आप सभी ने देवांशी, तेरे शहर में और एक था राजा एक थी रानी जैसे शोज में देखा होगा. वहीं अंजुम को असली पॉपुलैरिटी सीरियल कुंडली भाग्य से मिली. इस शो में श्रद्धा आर्या संग उनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है जो आप सभी ने देखी ही होगी.

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -