रियल लाइफ में बिना शादी के ही साथ रह रहा है 'कुंडली भाग्य' का ये कपल
रियल लाइफ में बिना शादी के ही साथ रह रहा है 'कुंडली भाग्य' का ये कपल
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो में कुंडली भाग्य में आप सभी देख रहे होंगे कि सृष्टि और समीर का किरदार अभिनेत्री अंजुम फकीह और अभिनेता अभिषेक कपूर निभा रहे हैं, हाल ही में दोनों को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार अंजुम फकीह और अभिषेक कपूर एक साथ रह रहे हैं, अगर साफ शब्दों में कहे तो यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में है, जब से लोगों को इस बात का पता चला है तब से यह जोड़ी और सुर्खियों में आ गई है.

जी हाँ बताया गया है कि अभिनेत्री अंजुम को इससे पहले टेलिविजन शो एक था राजा और एक थी रानी में देखा गया था, लेकिन उन्हें असली पहचान कुंडली भाग्य से ही मिली है जहाँ उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वहीं मिली खबरों के अनुसार अंजुम और अभिषेक कॉलेज के जमाने से दोस्त हैं और दोनों लिव-इन में भी रह रहे हैं ऐसी खबरे हाल ही में सामने आई हैं लेकिन क्या सच है यह कोई नहीं जानता है.

अंजुम की बात करें तो वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिलहाल वह अपने हॉट अंदाज के कारण ही चर्चाओं में रह चुकीं हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक टास्क में बुरी तरह घायल हुए श्रीसंथ, पैरों का हो गया ऐसा हाल

कभी टीवी के देवानंद कहे जाते थे वरुण बडोला, अब हो चुकी है ऐसी हालत

इस एक्ट्रेस ने उतार फेंका संस्कारी बहू का चोला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -