जब इस एक्टर के कारण अंजू को नहीं मिलता था इंडस्ट्री में काम, 7 साल तक लिव-इन में रहकर भी नहीं की शादी
जब इस एक्टर के कारण अंजू को नहीं मिलता था इंडस्ट्री में काम, 7 साल तक लिव-इन में रहकर भी नहीं की शादी
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में फेमस होने वाली अंजू महेन्द्रू का आज जन्मदिन है. अंजू महेन्द्रू आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आज भी वह खूबसूरत दादी, सास या मां के रोल निभाती हैं जो उनके फैंस को पसंद आते हैं. ऐसे में आप सभी को आज हम उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर जाएगा. जी दरअसल अंजू महेन्द्रू को लोग राजेश खन्ना की पहली गर्लफ्रेंड के तौर पर जानते हैं.

उनका जन्म 11 जनवरी 1946 को देहरादून में हुआ था और उनका सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना के साथ अफेयर 7 साल तक चला था. जी हाँ, दोनों लिव-इन रिलेशन में रहे थे और पूरी इंडस्‍ट्री में दोनों के प्‍यार के चर्चे होते थे लेकिन 7 साल के बाद दोनों अलग हो गए. जी हाँ, राजेश खन्ना और अंजू महेन्द्रू स्कूल से कॉलेज की शिक्षा तक दोस्‍त रहे और दोनों की दोस्ती को प्यार में बदलते देर नहीं लगी. फिल्म आराधना की सफलता के बाद राजेश खन्ना अपनी पॉपुलैरिटी से जमीन पर नहीं थे और अंजू महेन्द्रू बार-बार उन्हें जमीनी हकीकत से दूर जाने पर रोकती-टोकती रहती थीं. कहा जाता है इसी कारण दोनों के बीच गलतफहमिया बढ़ने लगी और दोनों अलग हो गए. एक समय राजेश अंजू महेन्द्रू से बुरी तरह चिढ़ गए और उनका करियर तक खत्‍म करने पर आमदा हो गए.

उसके बाद अंजू महेन्द्रू को उन्होंने काम ना मिलने दिया और यह ऐलान तक करवा द‍िया था कि अंजू महेन्द्रू को फ‍िल्‍म में लेने पर ड‍िस्‍ट्रीब्‍यूटर्स और प्रोड्यूसर्स उन्‍हें दोगुनी रकम देनी पड़ेगी। उसके बाद अंजू महेन्द्रू को काम मिलना बंद हो गया और वह काम के लिए भटकने लगीं. कई लोग ऐसा भी मानते हैं कि राजेश खन्‍ना ने डिंपल कपाड़‍िया के लिए अंजू महेन्द्रू को छोड़ा था लेकिन आज तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया. फिलहाल अंजू को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल

सारा अली खान संग अफेयर की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की स्क्रीनिंग में पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -