72 की उम्र में दिनभर में 40 सिगरेट फूंक जाती है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जो ड्रग्स, शराब और सिगरेट जैसी नशीली चीज़ो के आदि रहते है. इनमे सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां भी शामिल है. ऐसी भी कई अभिनेत्रियां है जिन्हे खुलेआम सिगरेट पीते हुए देखा गया है. हाल में ही पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सिगरेट के कश लगाती हुई नजर आ रही है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो स्मोकिंग करने के मामले में सबसे आगे है.

हम बात कर रहे है मशहूर बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अंजू महेंद्रू . अंजू को आप सभी ने टीवी शोज़ में दादी, सास या मां के किरदार में देखा होगा. अंजू की उम्र 72 वर्ष हो चुकी है लेकिन अब भी उनकी स्मोकिंग की लत के चर्चे पुरे इंडस्ट्री में मशहूर हैं. लेकिन अंजू स्मोकिंग की लत को बुरा नहीं मानती बल्कि वो तो इसे अपनी फिटनेस का राज बताती है. एक इंटरव्यू के दौरान अंजू ने खुद ये बात काबुली थी कि अगर वो दिन में 40 बार चाय पिएंगी तो 40 बार स्मोकिंग भी करेंगी.

उन्होंने कहा था कि, 'मेरी सेहत का राज है 40 कप चाय के साथ 40 सिगरेट और हर सुबह चार बजे सोना. मैं सिर्फ चार घंटे सोती हूं. कई लोग मेरे इस लाइफस्टाइल से डरते भी हैं और हमेशा पूछते हैं कि इससे आपको कोई दिक्कत नहीं होती क्या? लेकिन मेरे साथ ऐसा बिलकुल नहीं है, मैं कई सालों से ऐसे ही जी रही हूं लेकिन फिर भी फिट हूं.'

अंजू का कहना है कि स्मोकिंग करने से उन्हें एनर्जी मिलती है और वो इससे फ्रेश भी फील करती है. अंजू का मानना है कि भले ही सिगरेट पीना स्वस्थ के लिए नुकसानदायक हो लेकिन सिगरेट पीने से ही उनकी सेहत अच्छी रहती है.

पिछले 50 साल से अंजू बॉलीवुड में काम कर रही है. अंजू ने आज तक शादी नहीं की. अंजू की एक्टिंग के साथ-साथ उन्हें उनके एटीट्यूड के लिए भी जाना जाता है. राजेश खन्ना का अंजू के साथ अफेयर भी था. लेकिन किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया. अंजू से ब्रेकअप के बाद राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी. राजेश खन्ना के बाद अंजू का वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर गैरी सोबर्स के साथ रिश्ते की खबरे सुनने में आई थी. लेकिन उनके घरवालों की नाराजगी के चलते ये रिश्ता भी शादी तक नहीं पहुंच पाया था.

फिर सरेआम सिगरेट के कश मारती नजर आई पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा

मम्मी करीना के साथ शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंचे तैमूर

ईशा गुप्ता ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, दिखीं इस बार अलग अंदाज़ में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -