73 की उम्र एक दिन में 40 सिगरेट फूंक जाती है ये अभिनेत्री!
73 की उम्र एक दिन में 40 सिगरेट फूंक जाती है ये अभिनेत्री!
Share:

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जो कि चेन स्मोकर हैं. इनमे से एक एक्ट्रेस की सबसे ज्यादा चर्चा होती थी. हम बात कर रहे हैं गुजरे जमाने की एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू की जिनका जन्म 11 जनवरी 1946 को देहरादून में हुआ था. आज अंजू 73 साल की हो चुकीं. आपको बता दें अंजू कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. अंजू की स्मोकिंग के चर्चे तो पूरी इंडस्ट्री में होते थे. लेकिन अंजू स्मोकिंग की लत को बुरा नहीं मानती बल्कि वो तो इसे अपनी फिटनेस का राज बताती है.

जी हाँ.... खुद अंजू ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात काबुली थी कि अगर वो दिन में 40 बार चाय पिएंगी तो 40 बार स्मोकिंग भी करेंगी. अंजू ने कहा था कि, 'मेरी सेहत का राज है 40 कप चाय के साथ 40 सिगरेट और हर सुबह चार बजे सोना. मैं सिर्फ चार घंटे सोती हूं. कई लोग मेरे इस लाइफस्टाइल से डरते भी हैं और हमेशा पूछते हैं कि इससे आपको कोई दिक्कत नहीं होती क्या? लेकिन मेरे साथ ऐसा बिलकुल नहीं है, मैं कई सालों से ऐसे ही जी रही हूं लेकिन फिर भी फिट हूं.'

अंजू का कहना है कि स्मोकिंग करने से उन्हें एनर्जी मिलती है और वो इससे फ्रेश भी फील करती है. अंजू का मानना है कि भले ही सिगरेट पीना स्वस्थ के लिए नुकसानदायक हो लेकिन सिगरेट पीने से ही उनकी सेहत अच्छी रहती है. आपको बता दें अंजू ने आज तक शादी नहीं की. राजेश खन्ना के साथ अंजू के अफेयर ने भी खुद सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया. अंजू से ब्रेकअप के बाद राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी. राजेश खन्ना के बाद अंजू का वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर गैरी सोबर्स के साथ रिश्ते की खबरे सुनने में आई थी. लेकिन उनके घरवालों की नाराजगी के चलते ये रिश्ता भी शादी तक नहीं पहुंच पाया था.

इस सुपरस्टार के साथ लिव-इन में रहती थी अंजू महेन्द्रू, उसी ने डूबा दिया था करियर

26/11 हमले की यादें ताजा कर देगा 'होटल मुंबई' का ये भयानक ट्रेलर

'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देखने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -