अंजना सिंह का फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
अंजना सिंह का फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार अंजना सिंह ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है. सेक्सी एंड हॉट अवतार देखने को इस फोटो में अंजना का मिल रहा है. नई फोटो में अंजना ने लाल कलर की साड़ी पहन रखी है. अपनी किलर स्माइल के साथ अंजना सभी को दीवाना बना रही हैं. अंजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर थोड़े दिन पहले अंजना ने वोट डालने के लिए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे उन्होन अपने फैंस से वोट डालने की अपील की ​थी.

फिल्म निर्देशक समीर कुमार जोशी ने की ख़ास घोषणा, पॉंच फिल्मों का करेंगे निर्माण

अगर बात करे वर्क फ्रंट के बारे मे अंजना सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया हुआ. इनके अलग-अलग अवतार को दर्शक काफी पसंद भी करते हैंं. इनकी अगली फिल्म मेहंदी लगा के रखना पार्ट 2 है.  यूपी की राजधानी लखनऊ में पैदा हुई अंजना सिहं ने भोजपुरी फिल्म एक और फौलाद से डेब्यू किया. अंजना को इस फिल्म में काफी पसंद भी किया गया. फिल्म ने भी बॉक्स—आफिस पर अपेक्षाकृत अच्छा कारोबार भी किया था.

तो इस शख्स के साथ है प्रिया प्रकाश का रिलेशन, सामने आई बड़ी सच्चाई !

अपनी भोजपुरी फिल्मों के लिए अंजना सिंह को कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. इनके बेहतरीन अभिनय के लिए दर्शक भी काफी तारीफ करते हैं. इसके अलावा अंजना सिंह कई प्रोग्राम होस्ट कर चुकी हैं. अपनी कमर के सेक्सी लटके झटकों से भी अंजना सिंह स्टेट शो में धमाल मचा चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बात दे कि यह अदाकारा भले ही किसी शो या फिल्म का हिस्सा न हो फिर भी लगातार अपने फैंस के साथ सोशल ​मीडिया पर जुड़ी रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

VIDEO : अंधेरी रात में सपना ने लूटी महफ़िल, काले सूट में किया ऐसा काम

भोजपुरी मूवी विनाशक धमाल मचाने के लिया तैयार, पोस्ट हुआ रिलीज़

भोजपुरी एक्टर Kishan Rai नई फिल्म की कर रहे शूटिंग, ये है कास्ट  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -