जब ये भोजपुरी बाला बारिश में पहुंची भीगने, देखते रह गए लोग
जब ये भोजपुरी बाला बारिश में पहुंची भीगने, देखते रह गए लोग
Share:

भोजपुरी अदाकारा अंजना सिंह जल्द ही  स्टार रवि किशन की फिल्म 'सनकी दरोगा' में नज़र आएंगी. फिल्म के ट्रेलर पिछले दिनों ही रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों काफी अच्छा रेस्पॉन्स देखने मिला. अंजना सोशल मीडिया काफी सक्रीय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर किया था. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो में बारिश की बूंदों का लुफ्त उठती नज़र आ रहीं हैं.उनका यह वीडियो मुंबई का है जहाँ इन दिनों जमकर बारिश हो रही है. अंजना ने यह वीडियो अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वो बारिश में अपने छाते से खेलती नज़र आ रही हैं. बता दें कि अंजना फ़िलहाल अपनी फिल्म 'मेरी बिटिया' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसकी शूटिंग अभी गुजरात शेड्यूल चल रहा है पर भारी होने के चलते शूट को कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ा है. 

 

बता दें कि अंजना सिंह भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' में रवि किशन के साथ नज़र आएंगी. जिसमें रवि किशन एक पुलिस ऑफिस के किरदार में नज़र आएंगे जो कि बलात्कारी और मनचलों को सबक सिखाता है. फिल्म का टीज़र कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुआ था. यह दर्शकों को काफी पसंद आया है इसे अब तक 10 लाख से  ज्यादा बार देखा जा चूका है. इस फिल्म को निर्माण रवि किशन के होम प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया गया है.

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बनेगी देश की प्रधानमंत्री

करण जौहर के ब्रोच की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके होश

गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -