'अंजना सिंह' के इस वीडियो ने अपने फैंस का लूटा चैन
'अंजना सिंह' के इस वीडियो ने अपने फैंस का लूटा चैन
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार अंजना सिंह काफी एक्टिवल रहती हैं. आए दिन उनके कई सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बार भी सोशल मीडिया पर उनका एक सेक्सी वीडियो धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वह काफी बोल्ड एंड हॉट लग रही हैं. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. ये वीडियो काफी पूराना है, लेकिन आज भी दर्शक इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. इसलिए ये वीडियो सोशल मीडिया परलगातार वायरल हो रहा है. अंजना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने सेक्सी वीडियो और फोटो आए दिन वह शेयर करती रहती हैं.

Yoga Day 2019 : रानी चटर्जी ने एक अलग अंदाज में योग कर फैंस को दिया संदेश

अपने कई टिक टॉक वीडियो भी सेक्सी वीडियो के अलावा उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर किए हुए हैं. टिक टॉक अकाउंट पर वह काफी एक्टिव हैं. भोजुपरी स्टार रानी चटर्जी के साथ भी उन्होंने कई टिक टॉक वीडियो बना कर शेयर किए हुए हैं. अंजना और रानी काफी अच्छी दोस्त हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक दूसरे के साथ अपनी कई फोटो भी शेयर की हुई है. यही नहीं रानी और अंजना एक साथ फिल्मी पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं.

हॉट पैंट में कहर बरसाती नजर आई 'मोनालिसा, फैंस हुए बेकाबू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हुआ है. इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. अंजना सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया हुआ है. उनकी सभी फिल्मों को दर्शक पंसद भी करते हैं. यही नहीं इनकी हर अदा पर दर्शक मर मिटने को तैयार हो जाते हैं. इन्होंने भोजुपरी के फेमस स्टार रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ काम किया हुआ है. उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. यही नहीं दर्शकों को अंजना अपनी खूबरसती से भी दीवाना बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके काफी संख्या में फॉलोवर्स हैं. इनकी सभी फोटो वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आते हैं.अंजना सिंह के निजी की बात की जाए तो उन्होंने भोजपुरी स्टार यश कुमार से शादी की है. इस कपल की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. यही नहीं इस कपल की एक बेटी भी है. थोड़े दिन पहले इस कपल ने अपनी बेटी का बर्थडे मनाया था. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस कपल ने भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों में एक साथ काम किया हुआ है. लखनऊ में पैदा हुई अंजना आज मुंबई में अपनी फैमली के साथ रहती हैं.

 

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

एयरपोर्ट पर बिना बॉडीगार्ड के नजर आईं प्रिया प्रकाश, देखें तस्वीरें

मोनालिसा और पवन सिंह का हॉट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -