अंजना सिंह संग रवि किशन का  वीडियो हुआ वायरल
अंजना सिंह संग रवि किशन का वीडियो हुआ वायरल
Share:

इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह हैं. अंजना सिंह अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अंजना सिंह के हॉट, सेक्सी और खूबसूरत फोटो और वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचाते रहते हैं. भोजपुरी क्वीन अंजना सिंह के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर हमेशा गदर मचाते रहते हैं. इस बीच अंजना सिंह का एक और हॉट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अंजना सिंह भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन बैडरूम में बोल्ड सीन करते हुए नजर आ रहे है.

'आम्रपाली दुबे' का बोल्ड वीडियो आपको बना देगा दीवान

यह सेक्सी वीडियो भोजपुरी एक्टर रवि किशन और अंजना सिंह का देखकर किसी का भी मन मचल सकता है. एक्ट्रेस का यह हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अंजना सिंह एक्टर रवि किशन के साथ बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. रवि किशन संग अंजना सिंह का यह हॉट वीडियो उनके भोजपुरी हिट सॉन्ग लगाल तू अंग सजना गाने का है. 

शेखर कम्मुला की अगली फिल्म के बारे सामने आई कुछ ऐसी जानकारियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गानें में अंजना सिंह और रवि किशन की यह हॉट कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह वजह है कि अंजना सिंह का यह हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं अंजना सिंह की बात करें तों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अंजना सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट, सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. कई भोजपुरी फिल्मों में अंजना सिंह अब तक काम कर चुकी हैं.

 

तापसी की गेम्स ओवर ने दर्शकों को इस तरह किया प्रभावित

'रानी चटर्जी' के इस वीडियो ने फैंस को किया कयाल

यह हो सकती है राज तरुण के करियर की सबसे महंगी हीरोइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -