अंजना सिंह संग रवि किशन का अवतार आया सामने, फैन्स हुए पागल
अंजना सिंह संग रवि किशन का अवतार आया सामने, फैन्स हुए पागल
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की एक्ट्रेस अंजना सिंह एक जान माना नाम है. जना सिंह के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. फैन्स एक्ट्रेस के नए-नए वीडियो और फोटो देखने के लिए हमेशा उतावले रहते हैं. अंजना सिंह की फिल्मों भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं. यूट्यूब पर भी उनके सेक्सी डांस और हॉट वीडियो की भरमार लगी हुई है. इस अंजना सिंह का एक हॉट वीडियो इंटरनेट पर काफी बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में अंजना सिंह भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं.

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल

फैन्स के दिलों की धड़कनें भोजपुरी एक्टर रवि किशन और अंजना सिंह का यह सेक्सी वीडियो बढ़ा देता है. भोजपुरी एक्टर रवि किशन और अंजना सिंह का यह वीडियो उनके गाने सईयां देखी ना ऐसे नजर से का है. जिसमें रवि किशन और अंजना सिंह बारिश में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बारिश में अंजना सिंह का हॉट डांस देख किसी का भी मचल सकता है. एक्ट्रेस का यह हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

तेलुगु बिग बॉस सीजन 3 के लिए नागार्जुन की सैलरी का हुआ खुलासा

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंजना सिंह एक्टर रवि किशन के साथ बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. भोजपुरी सॉन्ग सईयां देखी ना ऐसे नजर से वीडियो में अंजना सिंह और रवि किशन की यह हॉट कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह वजह है कि अंजना सिंह का यह हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.  इस वीडियो पर फैंस ने अपनी प्रतिकिया भी दी है.

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -