'अंजना सिंह' के इस वीडियो को देखकर फैंस हुए बेकाबू
'अंजना सिंह' के इस वीडियो को देखकर फैंस हुए बेकाबू
Share:

अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो वीडियो के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह आम तौर पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी सोशल मीडिया पर उनकी बेहद ही सेक्सी एंड हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में उनको देखने के बाद आप उनकी सुंदरता के दीवाने हो जाएंगे और बार-बार उनके इस वीडियो को अपने मोबाइल में देखेंगे. ये वीडियो काफी पूराना है, लेकिन आज भी दर्शकों के बीच काफी फेमस है. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इस फोटो में वह बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. आए दिन उनके सेक्सी फोटो-वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर फैंस की दीवानगी की वजह से होते रहते है.

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में इस कदर व्यस्त हैं चिरंजीवी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपनी प्यारी सी मुस्कान से अंजना सभी का दिल जीत लेती हैं. इससे पहले भी अंजना सोशल मीडिया पर अपनी कई सेक्सी एंड हॉट फोटो शेयर कर फैन्स को दीवाना बना चुकी हैं. इनकी सभी फोटो इनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. अंजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल एप टिक टॉक पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने टिक टॉक वीडियो बना कर हर दिन  वह फैंस के साथ् शेयर करने का काम करती रहती है.

'पवन सिंह' ने बैडरूम में पार की बोल्डनेस की हद, फैंस हुए बेकाबू 

इस खुबसूरत अंदाकारा अंजना सिंह का जन्म 7 अगस्त को लखनऊ में हुआ. इन्होंने ज्यादातर भोजपुरी फिल्म और सीरियल में काम करके फैन्स को दीवाना भोजपुरी फिल्म एक और फौलाद से उन्होंने डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. इनके अभिनय के लिए इनको कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. फिल्मों के अलावा अंजना ने कई आइटम सॉन्ग में भी ठुमके लगाए हैं. इनके एक ठुमके पर इनके फैन्स मर मिटने को तैयार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सोशल मीडिया पर इनके फैन्स हमेशा बेताब रहते हैं की वह अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो शेयर करें. इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. उनके फैंस उनकी हर चीज को फोलो करते है.

‘लक्ष्मी बम’ में फिर हुई निर्देशक राघव लॉरेंस की वापसी

मुंबई एयरपोर्ट पर 'पवन सिंह' का कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -