'अंजना सिंह' का ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा
'अंजना सिंह' का ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार अंजना सिंह काफी एक्टिव रहती हैं. उनके आए दिन सोशल मीडिया पर सेक्सी फोटो और वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. सेक्सी वीडियो के अलावा अंजना सिंह के कई टिक टॉक वीडियो भी शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर अंजना सिंह का बेहद ही सेक्सी टिक टॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में वह बॉलीवुड सॉन्ग पर जबरदस्त पोज करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. इससे पहले भी अंजना सिंह के कई टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. बता दें कि टिक बनाने में अंजना सिंह को काफी दिलचस्पी है. 

'रानी चटर्जी' का ये हॉट वीडियो मचा रहा धमाल

कई भोजपुरी फिल्मों में अंजना सिंह ने काम किया हुआ है. भोजपुरी स्टार रवि किशन से लेकर मनोज तिवारी के साथ अंजना ने काम किया हुआ है. सभी फिल्मों में अंजना को पसंद भी किया जाता है. फिल्मों के अलावा अंजना सिंह कई कई भोजपुरी टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. अंजना सिंह के सेक्सी अवतार को फिल्मों में काफी देखा गया है. इनकी एक अदा पर दर्शक मर मीटने को तैयार हो जाते हैं. यही नहीं इनकी एक फोटो वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट फैंस कर रहे है.

'अंजना सिंह' के बोल्ड वीडियो ने अपने फैंस का लूटा चैन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजना सिंह की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने कई भोजपुरी स्टार यश कुमार से शादी की है. इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पंसद भी करते हैं. यही नहीं फिल्मी पर्दे पर भी ये जोड़ी एक साथ काम कर चुकी हैं. इनकी जोड़ी को कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. इस कपल की एक बेटी भी जिसका बर्थडे थोड़े दिन पहले अंजना और यश ने मनाया था. सोशल मीडिया पर इनकी फोटो वीडियो भी देखने को मिली थी.

55 वर्ष का हुआ तेलुगु फिल्मों का दमदार अभिनेता, हर बार करता है इस तरह के रोल

पवन और अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा कोहराम, मिले 3 करोड़ से अधिक व्यू

पूनम दुबे के इस वीडियो को देखकर लोग हुए कायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -