खेसारी लाल यादव संग अंजना सिंह का बोल्ड गाना हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
खेसारी लाल यादव संग अंजना सिंह का बोल्ड गाना हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और एकट्रेस अंजना सिंह का सॉन्ग छाती के गोदनवा कोहराम मचा रहा है. उनका ये गाना फैन्स के दिलों को घायल कर रह है. वीडियो में दोनों का बेहद बोल्ड और हॉट अवतार फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. दोनों के इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रक्रिया देते है.

क्या काजल राघवानी है शादीशुदा, ये है पूरी जानकारी

यू-ट्यूब पर लाखों बार छाती के गोदनवा गाना देखा जा चुकी है. खेसारी लाल यादव और एकट्रेस अंजना सिंह की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही है. अंजना का बोल्ड लुक देख फैन्स ने कमेंट की तांता लगा दिया है.इस गान को खेसारी लाल यादव द्वारा गाया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह और कुणाल सिंह हैं. भोजपुरी सॉन्ग छाती के गोदनवा के बोल प्यारे लाल यादव, कृष्णा बेदर्दी और पवन पांडे द्वारा लिखे गए हैं और संगीत अविनाश झा द्वारा रचित है.

इंडियन 2 : सेंट्रल जेल में शूटिंग कर रहे कमल हासन, देखें फोटो-वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गाना भोजपुरी फिल्म संसार का है जिसे असलम शेख ने निर्देशित किया है और शंकर रोहरा और माया यादव द्वारा निर्मित है. अंजना सिंह भोजपुरी की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 919 पोस्ट कर चुकी हैं. अंजना सिंह के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 424के है.वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट अदाओं से हमेशा फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अंजना सिंह एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं.वह भारत के उत्तर प्रदेश के बहराइच के राजपूत परिवार से हैं. अंजना सिंह मुख्य रूप से भोजपुरी और टेलीविजन धारावाहिकों में काम करती हैं. उन्होंने फिल्म एक और फौलाद से डेब्यू किया.

बड़ी मुसीबत में फंसे सुपरस्टार नागार्जुन, एक्टर की जमीन पर मिली संदिग्ध लाश

बड़ी मुसीबत में फंसे सुपरस्टार नागार्जुन, एक्टर की जमीन पर मिली संदिग्ध लाश

आम्रपाली दुबे का हॉट अवतार आया सामने, ये फोटो नही देखी तो क्या देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -