'मवाली' बन दर्शकों के दिलों में अब तक राज कर रहा है 'मुन्ना'
'मवाली' बन दर्शकों के दिलों में अब तक राज कर रहा है 'मुन्ना'
Share:

बिहार और झारखण्ड के करीब 25 से भी ज्यादा सिनेमाघरो में मुन्ना मवाली का जलवा चौथे सप्ताह भी बरकार होने वाला हैं. फिल्म अब भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. मुन्ना मवाली में प्रमोद प्रेमी का मवाली वाला अंदाज दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं.फिल्म में प्रमोद प्रेमी और अंजना सिंह पर बारिश में फिल्माया गाना दर्शको के सिर चढ़कर बोल रहे हैं. 

सिंगर और एक्‍टर प्रमोद प्रेमी, भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत पूनम दुबे की तिकड़ी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में जमकर धमाल मचा रही है. यह फिल्म लव स्टोरी तो है ही, इसमें प्रमोद प्रेमी का एक्शन दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं.अभी भी दर्शकों में जोश बरकार है और पूरे परिवार के साथ लोग दुबारा मुन्ना मवाली देखने जा रहे हैं. 

फिल्म में प्रमोद प्रेमी और अजंना सिंह की केमेस्‍ट्री लोगों को आकर्षित कर रही हैं. जबकि पूनम दूबे का एक्‍शन भी लोगों को पसंद आ रहा हैं. फिल्म में प्रमोद प्रेमो के अलावा अंजना सिंह, पूनम दुबे, अयाज खान, इकबाल सुलेमान, रजनीश पाठक, विनोद मिश्रा, मनोज सिंह टाइगर, आदि मुख्य किरदार में हैं. 

खबरों की माने तो पहले इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव को साइन किया गया था, मगर बाद में प्रमोद प्रेमी ने उनकी जगह ले ली. फिल्‍म के रिलीज से पहले जानकारों का मानना था कि इससे फिल्‍म को फर्क भी पड़ेगा, मगर पप्‍पू पांडेय ने साफ कह दिया था कि फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी बेहतर एक्‍टर हैं और ये फिल्‍म जरूर चलेगी. 

 

 

यह भी पढ़ें...

 

निरहुआ-आम्रपाली की 'बॉर्डर' YOUTUBE पर सुपरहिट, पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म को 24 घंटे में 20 लाख व्यू

ऐसा क्या नजर आया अक्षरा सिंह की तस तस्वीर में कि देखते ही घायल हो गए फैंस

इस तस्वीर को शेयर करने में जरा भी नहीं सहमी अक्षरा सिंह, अब करना पड़ रहा हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -