इंटरनेट पर मचा हंगामा, इस एक्ट्रेस ने इन कपड़ों में शेयर की फोटो
इंटरनेट पर मचा हंगामा, इस एक्ट्रेस ने इन कपड़ों में शेयर की फोटो
Share:

भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक और एक्ट्रेस है उन्ही में से एक एक्ट्रेस है अंजना सिंह. बता दें कि अंजना सिंह जितनी अपनी अदाकारी के चलते फेमस है उतनी ही वे अपनी तस्वीरों के माध्यम से फैंस के दिलों में जगह बनाते रहती है. बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजना सिंह काफी एक्टिव पाई जाती है. उनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है.

इस सेक्सी एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाएंगे मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक

अंजना सिंह आए दिन कई तरह-तरह के फोटो और वीडियो को शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहते है. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की Instagram फोटो इंटरनेट पर आग लग रही है. उनकी तस्वीरें और वीडियो उनके प्रशंसकों के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है. 

बुलेट पर सवार हुई यह सेक्सी एक्ट्रेस, देखने वालों का लगा तांता

अंजना की हालिया फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में अंजना सिंह नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही है.बता दें कि उनका ये देसी अंदाज फैंस को काफी भा रहा है. अंजना सिंह भोजुपरी सिनेमा में अपने खास फिगर के लिए भी प्रचलित है. उनका फिगर कई अभिनेत्रयों को मत देता है. अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्री में से एक हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा के सभी बड़े सुपरस्टारों के साथ काम किया है. उनके दीवाने उनकी , फोटो देखने के लिए बेताब रहते हैं.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -