अंजना का फनी वीडियो वायरल, इस गाने पर की दमदार एक्टिंग
अंजना का फनी वीडियो वायरल, इस गाने पर की दमदार एक्टिंग
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह यूं तो दर्शकों को अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो से दीवाना बनाती रहती हैं, लेकिन इस बारे उन्होंने कुछ अलग ही किया है. बता दें कि उन्होंने अपने एक दमदार वीडियो से फैंस का दिल जीत लिया है. इस हालिया वीडियो में वे  दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. सोशल साइट पर इनकी दो वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है.

आप देख सकते हैं कि अंजना सिंह इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्म स्टाइल के गाने एक्स क्यूज मी पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है और उनकी एक्टिंग को इसमें काफी सराहा गया है. इस वीडियो में अंजना सिंह बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. 

इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वह अंजना की तारीफ़ करते नहीं थक रहा है. वीडियो में अंजना काफी शानदार नजर आ रही है. बता दें कि अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सेक्सी एंड हॉट फोटो शेयर की हुई है. हाल ही में  उन्होंने अपनी एक प्यारी से तस्वीर शेयर की थी,जिसमें वह फ्लाइट में बैठी हुई थी. वह लगातार अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती है. साल 2012 में अंजना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी, उन्हें फिल्मों मे जबरदस्त एक्टिंग करने के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं. जल्द ही वे अपनी अगली फिल्म अगले साल लेकर आएगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BFILMS Digital Media (@bfilmsdigitalmedia) on

14 वर्ष बाद आया यह बेहतरीन संयोग, एक साथ इस फिल्म में नजर आएँगे दो दोस्त

मिली त मिली ना त जय सियाराम का नया पोस्टर रिलीज, तारीफ करते नहीं थक रहे दर्शक

VIDEO : इस स्टार की गोद में बैठी नजर आई रानी, मौका पाते ही कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -