Anjaan: ये है शो के किरदारों के असली नाम, रियल लाइफ में हैं काफी स्टाइलिश

इन दिनों टीवी चैनल डिस्कवरी जीत पर आने वाला टीवी शो 'अंजान' काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बन रहा है. यह शो एक क्राइम थ्रिलर शो है जिसमे दो ऐसे इन्वेस्टिगेटर रहते है जो कुछ ऐसे केस को सुलझाते है जो भूतिया यानी हॉरर हो. इस शो में नजर आने वाली ASP अदिति शर्मा उर्फ़ हीना परमार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हीना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो Haar Jeet से की थी इस शो में वह मिहिका मानसिंघ के किरदार में नजर आई थी और उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया.

हीना को आखिरी बार साल 2017 में शो 'लव का इंतज़ार है' में देखा गया था इस शो के बाद उन्होंने टीवी शो 'अंजान' से वापसी की. 'अंजान' में हीना एक ऐसी इन्वेस्टिगेटर का किरदार निभा रही हैं जिसे बहुत दिखते है और वह उनसे बातें भी कर सकती हैं. हीना को जब यह किरदार ऑफर हुआ तो वह काफी एक्साइटेड हो गई और उन्होंने झट से हाँ कर दी. शो में हीना ने अपने अभिनय से सभी के दिलों को जीत लिया और अब हीना को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. हीना के साथ शो में एक मेल इन्वेस्टिगेटर भी हैं जिनका नाम विक्रांत उर्फ़ गश्मीर महाजनी है.

गश्मीर और हीना इस शो में ऐसे केस को सुलझाते हैं जो हॉरर होते हैं और लोगों की समझ से परे भी. फिलहाल इस शो के बहुत कम एपिसोड्स आए हैं जिनमे आप सभी ने हीना और गश्मीर को देखा होगा. फिलहाल शो में अदिति उर्फ़ हीना परमार की जगह शिवानी जोगलकर (दिशा परमार) को दी गई है लेकिन खबर ये हैं कि शो में हिना और दिशा दोनों ही मुख्य किरदार में नजर आ सकती है.

आखिर क्यों हाथ में बन्दूक लिए खूंखार अंदाज में नजर आए हितेन तेजवानी

नागिन 3 : शो में होंगी केवल दो नागिन, सुरभि ज्योति को दिया अलग अवतार

कुछ इस तरह 'बेपनाह' के को-स्टार्स के साथ हर्षद ने मनाया जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -