'अंजलि सिंह' पर चढ़ा भक्तिभाव का रंग, ये है पूरी  रिपोर्ट
'अंजलि सिंह' पर चढ़ा भक्तिभाव का रंग, ये है पूरी रिपोर्ट
Share:

मुंबई महाराष्ट्र सहित देश-विदेश में गणेश चतुर्थी से लेकर के अनंत चतुर्थी ग्यारह दिनो के लिए भादों के महीने में गणेश जी की विधिवत पूजा अर्चना पूरी शिद्दत व श्रद्धा पूर्वक की जाती है. गणपत बप्पा के आगमन से लेकर के विसर्जन तक बहुत सी तैयारियां धूमधाम से की जाती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

इंडियन 2 : सेंट्रल जेल में शूटिंग कर रहे कमल हासन, देखें फोटो-वीडियो

इसी उत्सव में शामिल सिनेतारिका अंजली सिंह ने भी गणेश प्रतिमा की स्थापना मुंबई आवास पर किया, जिसमें बप्पा की सेवा भांति में उनका साथ दिया अभिनेता शिवम ने. बप्पा के आशीर्वाद व असीम कृपा से उनकी रोमांटिक जोड़ी सजी भोजपुरी फिल्म दुलहा अइसन चाही आने वाली है. इस फ़िल्म में ये दोनों कलाकार पहली बार एक साथ दिखाई देने वाले है.

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महालक्ष्मी फ़िल्म एंड टीवी के बैनर तले भोजपुरी फिल्म दुलहा अइसन चाही का निर्माण किया जा रहा है. यह प्यार मोहब्बत से भरपूर रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फ़िल्म है. यह फिल्म का दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है. फ़िल्म के निर्माता संतोष गौड़ हैं. निर्देशक सुभाष प्रजापति हैं. लेखक संजय महतो हैं. संगीतकार धीरज सेन हैं। छायांकन डी के शर्मा का है. मुख्य कलाकार शिवम गौड़, गगन शुक्ला, अंजली सिंह, देव सिंह, संजीव मिश्रा, नीलू यादव, आशा आदि हैं. फिल्म की शूटिंग गुजरात में संजान स्थित वृंदावन स्टूडियो में की गई है. इस फिल्म से दो नये चेहरे भोजपुरी सिने जगत में पदार्पण कर रहे हैं. दोनों अभिनेता लोकप्रिय गायक हैं, जोकि अब गायिकी के साथ साथ बतौर नायक अपने फैन्स एवं दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं.

क्या काजल राघवानी है शादीशुदा, ये है पूरी जानकारी

बड़ी मुसीबत में फंसे सुपरस्टार नागार्जुन, एक्टर की जमीन पर मिली संदिग्ध लाश

आम्रपाली दुबे का हॉट अवतार आया सामने, ये फोटो नही देखी तो क्या देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -