अंजली भाभी ने मनाया पति कुणाल का जन्मदिन, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें
अंजली भाभी ने मनाया पति कुणाल का जन्मदिन, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

सुनैना ने कुछ समय पूर्व ही शो में एंट्री की है। फिर भी ऑडियंस के साथ उनका एक महत्वपूर्ण रिश्ता बन गया है। ऑडियंस ने अंजली भाभी के रूप में सुनैना को बहुत प्यार एवं सम्मान दिया है। और उनके अभिनय की प्रशंसा भी की है। शो के साथ-साथ सुनैना अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

वही अब हाल ही में सुनैना ने सोशल मीडिया पर अपने हस्बैंड कुणाल भंबवानी के साथ कुछ सुन्दर तथा जबरदस्त तस्वीरें को प्रशंसकों के साथ साझा किया है। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही है। ये तस्वीरों सुनैना ने कुणाल के जन्मदिन पर सभी के साथ साझा किया है। दोनों की तस्वीर प्रशंसकों को इतनी पसंद आ रही है कि ये सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है।

सुनैना ने तस्वीरों के साथ कुणाल के लिए एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, तुम्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ मेरे दिल कुणाल। चियर्स सारे पागलपन, ट्रैवल, पागलपन से भरे समय तथा कई सारी यादें बनाने के लिए। तुम्हारे लिए काफी सारे डिजर्ट बिना वजन बढ़े की कामना, सारे स्थानों पर ट्रैवल करो जहां के तुमने सपने देखे हैं।।। बता दें कि कुणाल एवं सुनैना शादी से पूर्व लगभग तीन वर्ष तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहे थे। फिर दोनों ने 12 मार्च 2016 में विवाह कर लिया। शादी को सीक्रेट रखा गया था। जिसमें केवल करीबी संबंधियों ही सम्मिलित हुए थे।

अली गोनी को छोड़ इस शख्स के साथ हैंगआउट करती नजर आई जैस्मीन, देंखे वीडियो

बिग बॉस से निकलने के बाद क्या अलग होंगे रुबीना-अभिनव! जानिए क्या है सच

जैस्मिन भसीन के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी एंट्री, अभिनव शुक्ला को करेंगे सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -