MMS लीक होने पर आया अंजली अरोड़ा का बयान, बताया पूरा सच
MMS लीक होने पर आया अंजली अरोड़ा का बयान, बताया पूरा सच
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लूजएंजर और टेलीविज़न स्टार अजंली अरोड़ा (Anjali Arora) एक MMS को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर रील बनाकर अंजली (Anjali Arora) ने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। उनकी फोटोज और वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। हालांकि, हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल होने से अंजली खुश नहीं हैं। इतना ही नहीं अंजली इस बात से इतनी निराश हैं कि अपने आंसू नहीं रोक पाईं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो लीक हुआ है। वीडियो में जो युवती है उसे अंजली अरोड़ा बताया जा रहा है। इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अंजलि को बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया। हालांकि, अब अंजली अरोड़ा ने इस MMS पर अपनी सफाई पेश की है। हाल ही में अंजली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा- 'वो इस वायरल वीडियो में नहीं हैं। नहीं पता लोग क्यों ऐसी बात फैला रहे हैं'। आगे अंजली ने कहा- 'लोग मेरा फोटो और नाम लगाकर पता नहीं ये क्यों कर रहे हैं। इन्होंने ही तो मुझे बनाया है। ये सब वीडियो मेरा परिवार भी देखता है।'

आगे अंजली ने कहा- 'मैं जिस वीडियो में हूं ही नहीं फिर उसे क्यों फैलाया जा रहा है। ये लोग सिर्फ व्यूज पाने के लिए ये सब लिख रहे हैं कि ये मेरा MMS है। मेरा भी परिवार है। मेरी बहन-भाई भी सब देखते हैं। यदि किसी को बदनाम भी करना हो तो ऐसे मत करो'। आगे अंजली ने कहा- 'लॉकअप के पश्चात् से ही ये सब फैल रहा है। मेरे माता-पिता ने इसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था। इस बारे में मुझसे उन्होंने पूछा तक नहीं। लेकिन फिर से ये सब आरम्भ हो गया। मैंने क्या बिगाड़ा है आप लोगों का। लोग इस प्रकार का काम करने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि किसी के परिवार पर क्या प्रभाव पड़ेगा। ये सब झेलने के लिए मैं बिल्कुल तैयार नहीं हूं'। आपको बता दें कि अंजली कंगना रनौत के हिट शो लॉकअप में भी बतौर प्रतियोगी दिखाई दी थीं। 

काम नहीं कर रहा राजू श्रीवास्त का दिमाग, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

तलाक की ख़बरों के बीच दुबई पहुंचे राजीव सेन, शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर

ट्रैवल एजेंसी में काम करती थीं श्वेता तिवारी, आज अपने लुक से फैंस को कर रही दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -