एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में नजर आई अंजलि अरोड़ा, देखकर फ़िदा हुए फैंस
एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में नजर आई अंजलि अरोड़ा, देखकर फ़िदा हुए फैंस
Share:

लॉकअप में दिखाई दी अंजलि अरोड़ा की मासूमियत पर तो हर कोई फिदा है ही मगर जब-जब ये हसीना बोल्ड अवतार में नजर आती है तो कयामत ढाती हैं। अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को सबसे अधिक हवाईअड्डे पर ही स्पॉट किया जाता है तथा एक बार फिर अंजलि एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरों में कैद हो गईं। जहां उन्होंने अपने अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। प्लेन सी टीशर्ट पर गांठ लगाकर स्टाइल में नजर आई अंजलि अरोड़ा के इस अंदाज के चर्चे बहुत हो रहे हैं। उनका कैजुअल सा लुक भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

बता दे कि अंजलि अरोड़ा टिक टॉक स्टार हैं जहां से उन्हें असली पहचान प्राप्त हुई। उनके कच्चा बादाम सांग ने उन्हें रातों रात लोकप्रिय कर दिया। इसी शोहरत की वजह से उन्हें कंगना रनौत के शो लॉक अप में आने का आमंत्रण मिला तथा वो इस शो के माध्यम से पूरे भारत में मशहूर हो गईं। 

वही इस शो में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुखी की बॉन्डिंग को बहुत पसंद किया गया था। तब लगने लगा था कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं तथा लॉक अप से बाहर आने के बाद भी उनका रिश्ता कायम रहेगा। मगर ऐसा नहीं हुआ ये सब शो में बने रहने के लिए ही था। क्योंकि मुनव्वर फारुखी पहले से ही रिलेशनशिप में थे जिसे उन्होंने बाहर आने के बाद रिवील किया। 

'अरे, तुम समझते क्या हो खुद को अमिताभ बच्चन हो तो', आखिर क्यों बिग बी पर भड़के लोग?

इस मशहूर एक्ट्रेस को सड़क से घसीटते हुए जंगल में ले जाने लगा शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

पापा बना ये मशहूर एक्टर, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -