कभी प्लस साइज मॉडल कहलाती थी यह अभिनेत्री लेकिन अब..
कभी प्लस साइज मॉडल कहलाती थी यह अभिनेत्री लेकिन अब..
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो प्लस साइज़ हैं जी हाँ जिन्हे मोटा होने के बाद भी हम हॉट मानते हैं. अब अगर बात करें टीवी इंडस्ट्री की तो वहां पर स्मृति कालरा, डेलनाज ईरानी, भारती सिंह, रयताषा राठौर जैसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जो मोटी होने के बाद भी छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं. अब आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने वजन से सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया लेकिन अब दुबली हो चुकीं हैं.

जी हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अंजलि आनंद की जिन्हे टीवी इंडस्ट्री में काम उनके बढ़े हुए वजन के कारण मिला और उनके मोटापे का असर उनके काम पर नहीं पड़ा. अब वह सीरियल बंद हो चुका है और उसके बाद अभिनेत्री अंजलि आनंद स्लिम ट्रिम और फिट हो गयी हैं.

जी हम बात कर रहे हैं सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' की जो अब बंद हो चुका है. इस सीरियल में अंजलि ने दीपिका नाम की एक मोटी लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे पियूष नाम के एक मोटे लड़के से प्यार हो जाता है. जब उन्होंने शो में काम किया था तब उनका वजन 108 किलो था लेकिन एक नए सीरियल में काम करने के लिए उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया था. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि पहले उनका नाम सक्सेसफुल प्लस साइज़ मॉडल की लिस्ट में शुमार था लेकिन अब वजन कम होने के कारन वह उस लिस्ट से बाहर हो चुकीं हैं. अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर दिन अपनी नयी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. फिलहाल उनके लवली किरदार को लोग पसंद कर रहे हैं.

सिलसिला बदलते रिश्तों का: अब नंदिनी उठाएगी बड़ा कदम, कुणाल की होगी ऐसी हालत

दुल्हन बनने पर सबसे खूबसूरत नजर आईं यह टीवी अभिनेत्रियां

टीवी की यह हसीना बनने वाली है 'कसौटी जिंदगी..' की कोमोलिका, दिखाया हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -