माँ की भूमिका निभा रही ये टीवी एक्ट्रेस दिखने में है बेहद बोल्ड
माँ की भूमिका निभा रही ये टीवी एक्ट्रेस दिखने में है बेहद बोल्ड
Share:

टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में माँ की भूमिका निभा रही अभिनेत्री अंजली आनंद इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि अंजली का वजन 108 किलो है. असल जिंदगी में अंजली बहुत कॉन्फिडेंट हैं और खुद से बहुत प्यार भी करती हैं. अंजली 'प्लस साइज' कपड़ों की ब्रांड अंबेसेडर भी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'वो अपने परिवार में सबसे ज्यादा कमाने वाली शख्स हैं और यह सिर्फ उनके मोटापे की वजह से है'.

अंजली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप दंग रह जायेंगे. इस तस्वीर में अंजली बहुत हॉट नजर आ रही है. टीवी शो 'ढाई किलो प्रेम' में काम करने के बाद से अंजली एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में स्थापित हो गई. इस सीरियल के जरिये उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है.

अब इन दिनों वह सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आने वाली है जिसमें वह माँ की भूमिका में होगी. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता मोहित मलिक भी होंगे जो एक सिंगर की भूमिका में नजर आएंगे. बता दे कि इस सीरियल प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है. अपने किरदार को लेकर अंजली का कहना है कि "मेरे लिए किरदार अधिक मायने रखता है और यह किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ मजेदार है."

ये भी पढ़े

टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने दिखाया अपना हॉट लुक

ये होंगे 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार, आज आएगा फिनाले एपिसोड

बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आई कपिल शर्मा की पत्नी

इस दिन से हर घर में पकेगी खिचड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -