मोटापे से परेशान थी यह अभिनेत्री, दोस्त कहते थे मोटी भैंस
मोटापे से परेशान थी यह अभिनेत्री, दोस्त कहते थे मोटी भैंस
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो अपने आपमें काफी पॉपुलर हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की. इस शो में लवली की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंजली आनंद इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और साथ ही लोग उनकी फिटनेस और उनके गुड लुक को भी पसंद कर रहे हैं. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि अंजली इससे पहले एक सीरियल में 'मां' के किरदार को निभा चुकी हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ राज बताए हैं. उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं पता था कि इस किरदार को करने के बाद कभी मुझे लीड रोल करने का मौका मिलेगा, टीवी इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि कम उम्र की लड़कियां मां के किरदार को निभाने से कतराती हैं. मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे किसी सीरियल में लीड रोल करने का मौका भी मिलेगा लेकिन जब मुझे लवली के किरदार के लिए चुना गया तो मुझे इस पर विश्वास ही नहीं हुआ, क्योंकि मेरे दोस्त मुझे मोटी भैंस कहकर बुलाया करते थे.

जब-जब मैंने अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए तो उस पर यूजर्स के बहुत भद्दे कमेंट्स आया करते थे जिससे मैं बहुत परेशान हो जाया करती थी. लेकिन टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में काम करने के बाद मुझे अच्छा महसूस हो रहा है और मैं खुश हूं कि मुझे ये बड़ा मौका मिला. आप सभी को बता दें कि पहले लवली बहुत मोटी हुआ करती थीं लेकिन अब उन्होंने खुद को फिट कर लिया है और साथ ही अब उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं.

प्यार के लिए दुनिया से लड़ने को तैयार है यह एक्ट्रेस

संबंध बनाने के लिए यह एक्टर बबिता जी से करता था मार-पीट

इस हॉट एक्ट्रेस ने बताई बिग बॉस का ऑफर ठुकराने की हैरान कर देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -