'Lock Upp' में पार हुई सारी हदें, अंजलि से बोली अजमा- 'लड़के के करीब जाने के लिए उसके अंडरवियर...'
'Lock Upp' में पार हुई सारी हदें, अंजलि से बोली अजमा- 'लड़के के करीब जाने के लिए उसके अंडरवियर...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी ओटीटी शो 'लॉक अप' में सीक्रेट रिवील करने के साथ-साथ प्रतियोगी की बॉन्डिंग एवं लड़ाइयां भी बहुत सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब एक बार फिर से शो की दो प्रतियोगियों के बीच ऐसी लड़ाई हुई वो गुस्से में शब्दों की मर्यादा ही भूल गई हैं। ये झगड़ा अंजलि अरोड़ा और अजमा फल्लाह के बीच हुआ है। 

शो में बचे हुए सभी प्रतियोगी बेहतरीन गेम प्लानिंग के साथ इस खेल को जीतने की दावेदारी पेश कर रहे हैं तथा सिद्ध कर रहे हैं कि जीतने के लिए वो सबसे बेहतर कैसे हैं। दरअसल, नए एपिसोड में सभी कैदियों को एक टास्क दिया गया जिसमें उन्हें बताना था कि वो दूसरे प्रतियोगी से बेहतर क्यों हैं तथा यह भी बताना था कि वो किस कैदी को बाहर करना चाहते हैं। इसी के चलते अंजलि अरोड़ा एवं अजमा फल्लाह के बीच गर्मा गर्मी देखने को मिली। 

वही इस के चलते अंजलि अरोड़ा ने अजमा फल्लाह का नाम लिया। अंजलि ने अजमा को गटर, बकवास, ट्रोल, बदतमीज भी बोला। अंजलि की इन बातों पर अजमा भी चुप नहीं रहीं, उन्होंने अंजलि को करारा जवाब देते हुए बोला कि वो उनसे बेहतर हैं, क्योंकि वो कम से कम किसी लड़के के नजदीक जाने के लिए उसके अंडरवियर तो नहीं धोती हैं। आगे अजमा अंजलि से बोलती हैं- जा मुनव्वर फारूकी के हाथों और पैरों की मसाज कर, जिससे वो आसानी से फिनाले में पहुंच सके। तू उसे हाथ-पैरों की मसाज देकर फिनाले के लिए तैयार कर रही है। जा मुनव्वर फारूकी के अंडरवियर धो। इस टास्क में अधिकांश लोगों ने अजमा फल्लाह को ही टारगेट किया। ऐसे में अजमा को अब एविक्शन में स्वयं को सुरक्षित करने का अवसर नहीं प्राप्त होगा। अजमा शो में रहेंगी या नहीं ये तो आने वाले जजमेंट एपिसोड में ही पता चल पाएगा। इसके अतिरिक्त शो में आगे क्या तहलका मचता है, इसे जानने के लिए आपको लॉक अप देखना होगा।  

पहले भी गिरा हुआ था वनराज का कैरेक्टर, अनुपमा को छोड़ पराई औरत संग किया लड़ाया इश्क

निक्की तंबोली की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, देखते ही अटक गई लोगों की नजरें

इंटरनेट पर छाई चाहत खन्ना, तस्वीरें देख फैंस हुए फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -