शादी के 5 साल बाद टूटने के कगार पर पहुंचा नागिन विशाखा का रिश्ता, खुद दिया सबूत
शादी के 5 साल बाद टूटने के कगार पर पहुंचा नागिन विशाखा का रिश्ता, खुद दिया सबूत
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी की नागिन ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देखकर उनकी शादी टूटने के कयास लगाए जा रहे हैं. जी हाँ, वैसे तो वह लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं लेकिन हाल ही में शेयर की गई उनकी तस्वीर ने कोहराम मचा दिया है. हाल ही में नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने अपने पति और अपनी एक टूटी हुई तस्वीर शेयर की है और दिल का टुटा हुआ इमोजी भी लगाया है जिसे देखकर यह कहा जा रहा है कि उनकी शादी टूटने के कगार पर आ चुकी है और उनके और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जी हाँ, वैसे इन दिनों वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं लेकिन इस फोटो ने उन्हें लाइमलाइट में ला दिया है.

बीते दिनों ही उन्होंने ब्लैक साड़ी में एक तस्वीर शेयर की, जो सभी को मदहोश कर रही थी. वहीं अब आप सभी देख सकते हैं अनीता ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है वह तेजी से वायरल हो रही हैं. वैसे उनकी हॉटनेस की बात निराली है और ऐसा पहली बार नहीं है जब अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हों वह इसके पहले भी कई बार हॉट नजर आईं हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो नागिन 3 में नागिन विशाखा का किरदार निभा रहीं हैं. अनिता इन दिनों अपने हॉट अंदाज को केवल साड़ी में दिखाती हैं लेकिन पति और अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर वह क्या कहना चाहती हैं वह खुद वही बता सकती हैं.

इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली

हिरासत से छूटे करणवीर बोहरा, मदद के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज को कहा धन्यवाद

अचनाक फूट-फूटकर रोने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैं मर जाउंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -