B'day Spl : रातोंरात स्टार बनी इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा अब कोई काम
B'day Spl : रातोंरात स्टार बनी इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा अब कोई काम
Share:

गुजरे ज़माने की बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनीता राज आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहीं हैं. अनीता का जन्म 13 अगस्त 1962 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1982 में फिल्म से की थी. अनीता अपनी पहली ही फिल्म के जरिए खास पहचान बनाने में कामयाब हुईं थीं. अनीता पिछले 21 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है. अनीता ने अपनी फिल्म के ही डायरेक्टर सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी. साल 1985 में आई फिल्म 'करिश्मा कुदरत का' में अनीता ने अभिनय किया था और इस फिल्म में डायरेक्शन का काम सुनील ने ही किया था. इस फिल्म के जरिए ही सुनील और अनीता में करीबियां आ गई थी. करीब एक साल तक दोनों का अफेयर चला था और इसके बाद साल 1986 में दोनों ने शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा भी है जिसके जन्म के बाद ही अनीता ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी.

'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

साल 2012 में अनीता ने एक बार फिर फिल्म 'चार दिन की चांदनी' से इंडस्ट्री में कमबैक किया था लेकिन उनकी इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. इसके बाद अनीता ने कई टीवी शोज जैसे '24', 'तुम्हारी पाखी', और 'एक था राजा एक थी रानी' में काम किया था. अनीता साल 2012 में ही एक बार फिर लाइमलाइट में आईं थीं लेकिन इस बार वो अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने पति के कारण चर्चाओं में आई थीं.

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

दरअसल अनीता के पति सुनील पर एक महिला ने छेड़खानी और धमकी देने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं सुनील पर तो 1 करोड़ रूपए की धोखाधड़ी का भी आरोप लग चुका है. उनकी सोसाइटी के ही पड़ोसियों ने आरोप लगाया था कि सुनील ने सोसाइटी फण्ड से करीब 1 करोड़ रूपए की हेराफेरी की थी जिसके बाद सुनील को गिरफ्तार भी कर लिया गया था. हालांकि उन्हें जमानत पर भी रिहा कर दिया था. अनीता ने 'लैला', 'जान की बाजी', 'मेरा हक', 'प्यार किया है प्यार करेंगे', 'हवालात', 'क्लर्क', 'नफरत की आंधी', 'विद्रोही', 'अधर्म' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड अपडेट...

B'day Spl : 103 डिग्री बुखार में थीं श्रीदेवी फिर भी बारिश में की थी शूटिंग

Sui Dhaaga Trailer Release : हर हिन्दुस्तानी के दिल को छू लेगी 'मौजी' और 'ममता' की कहानी

B'day Spl : इलाज के दौरान डॉक्टर के प्यार में दीवानी हो गई थी ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -