पति को छोड़कर इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की इस टीवी एक्टर से शादी!
पति को छोड़कर इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की इस टीवी एक्टर से शादी!
Share:

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री इन दिनों शादियां काफी ज्यादा हो रही है कभी किसी बॉलीवुड सेलेब की हो जाती है तो कभी किसी टीवी सेलेब की. ऐसे में बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, कपिल शर्मा और श्वेता बासु, पारुल चौहान, अदिति गुप्ता जैसे कई कलाकारों ने शादी की और उन सभी की शादी देखकर टीवी की एक शादीशुदा एक्ट्रेस का मन भी शादी करने का हुआ.

जी हाँ, सभी की शादी इतनी शाही और खूबसूरत थी कि छोटे परदे की एक मशहूर और दिग्गज अदाकारा ने अनीता हसनंदानी का दोबारा शादी का मन हो गया और उन्होंने अपने पति संग दोबारा सात फेरे लेने के लिए कहा, जो शायद नहीं माने. जी हाँ, टीवी शो नागिन 3 में मुख्य नागिन विशाखा का किरदार निभा रही अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने हाल ही में कहा है कि सभी शादियों को देखकर उनका भी दोबारा शादी करने का मन हो रहा है और उन्होंने इस बात के लिए अपने पति रोहित को कहा लेकिन शायद वह नहीं माने तभी अनीता ने किसी और से शादी रचा ली है.

जी हाँ, हाल ही में अनीता ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वह पर्ल वी पूरी की दुल्हन बनी है. अरे, अरे घबराइए नहीं दरअसल यह सीन शो है जो आप सभी इन दिनों देख रहे होंगे. जी हाँ, नागिन 3 के शूट के दौरान की तस्वीरों को अनीता ने शेयर किया है और वह इसे शेयर कर लिख चुकीं हैं ''ये क्या हो रहा है.'' इससे यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि यह नागिन 3 में आने वाला बड़ा ट्विस्ट है.

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म

बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

साल 2018 में छाया रहा इन सेलेब्स का जादू, सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -