ब्राइड्समेड बनी अनिता हसनंदानी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
ब्राइड्समेड बनी अनिता हसनंदानी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

नागिन 4 में इन दिनों अपने हुस्न का जादू चला रहीं स्टार अनिता हसनंदानी ने शूटिंग से बबरीक ले लिया है. जी दरअसल हाल ही में वह एक स्पेशल वेडिंग की मेहमान बनी है और वहां के फोटोज को उन्होंने शेयर कर दिया है। आपको बता दें कि अदाकारा इन दिनों अपनी कजिन की शादी में हिस्सा लेने गई है और इस वेडिंग में अनिता हसनंदानी ने जमकर मस्ती की है जो इन फोटोज में साफ़ दिखाई दे रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

वैसे अनिता हसनंदानी अपनी कजिन की शादी में ब्राइड्समेड बनी और वो अपनी कजिन के साथ बहुत दमदार अंदाज में नजर आईं. केवल इतना ही नहीं अनिता हसनंदानी अपनी कजिन की शादी में ब्राइड्समेड बनी और वो अपनी कजिन के साथ मस्ती करती दिखाई दी। इस दौरान उनका लुक काफी दमदार रहा और उन्हें लोगों ने जमकर प्यार भी दिया. केवल इतना ही नहीं ब्राइड्समेड बनकर अनिता हसनंदानी बहुत खुश नजर आईं. वहीं शादी में अनिता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ पहुंची थी और दोनों के भी कई फोटोज सामने आए हैं जो बेहतरीन है.

आप देख सकते हैं पिंक ड्रेस में अनिता हसनंदानी बेहद स्टाइलिश और प्यारी लग रही थी और उनका लुक दिल को छू लेने वाला था. वहीं यह ड्रेस अनिता ने बेहद जल्दबाजी में खरीदी थी और इसके बारे में खुद अदाकारा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था. इस शादी की कई सारी फोटोज शेयर कर अनिता हसनंदानी ने अपने फैंस को एक नया लुक दिखाया है जो वह अपना सकते हैं.

औवेसी टीम पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा-वे आपके पूर्वज नहीं, वे लुटेरे थे...

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

सरकार ने दी हिमाचल प्रारंभिक शिक्षा विभाग को 1807 पद पर भर्ती की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -