रणवीर सिंह की गली बॉय का प्रमोशन करते नजर आईं यह दो अभिनेत्रियां
रणवीर सिंह की गली बॉय का प्रमोशन करते नजर आईं यह दो अभिनेत्रियां
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के फेमस सीरियल में नागिन का किरदार निभा रहीं अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ और अब दोनों का एक बेहद ही खास वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में वह एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय के रैप पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और इस तरह वह फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं जो साफ़ दिखाई दे रहा है. जी दरअसल ये वीडियो खुद अनिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और सुरभि ने भी. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ''हर शानिवार और रविवार सीरियल नागिन की गली आएं जो सिर्फ कर्लस चैनल पर प्रसारित होता है.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

वहीं थोड़ी देर पहले डाली गई इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक पसंद कर रहे हैं और इसे खूब सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है.आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी अनिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने कई सेक्सी फोटो-वीडियो शेयर किए हुए हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे अनिता और सुरभि ज्योति पहली बार एक साथ सीरियल नागिन में काम कर रही हैं और शो के माध्यम से दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं जो आप सभी देख रहे होंगे.

आपको बता दें कि इस सीरियल से पहले ये दोनों एक्ट्रेस कई सीरियल में काम कर चुकी हैं जो अलग-अलग रहे हैं. वहीं सीरियल कबूल है में सुरभि नजर आईं तो ये है मोहब्बतें में अनिता दिखाई दे चुकीं हैं.

'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट के दौरान कुत्ते का शिकार हुईं भारती, हुई ऐसी हालत

पुलवामा अटैक पर अपना ही बयान पढ़कर हैरान रह गईं मुनमुन दत्ता, अब लेंगी ऐक्शन

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में शिल्पा शेट्टी और जया प्रदा के बीच हुई डांस की कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -