प्रैंक करते हुए अनीता हसनंदानी ने मारा अपने पति को थप्पड़, वीडियो वायरल
प्रैंक करते हुए अनीता हसनंदानी ने मारा अपने पति को थप्पड़, वीडियो वायरल
Share:

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी एक ऐसी अदाकारा हैं जिनकी फैन फॉलोविंग लाखो में हैं। आजकल अनीता अपने बेटे आरव के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। वैसे अनीता इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और बेटे आरव के कई वीडियो शेयर करती हैं। इसी के साथ ही अनीता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ बनाई रोमांटिक और फनी वीडियो को भी शेयर करती हैं। अब इसी क्रम में अनीता हसनंदानी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनीता अपने पति संग दिख रहीं हैं।

 

वीडियो में सबसे पहले अनीता, रोहित को बिठाती हैं और उनसे कहती हैं कि मेरे पास एक अदृश्य धागा है और इसे मैं आपके एक कान से डालकर दूसरे कान से निकाल लूंगी। उसके बाद अनीता पूछती हैं कि कुछ फील हुआ? इस दौरान जब रोहित मना करते हैं तो अनीता अचानक से उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। वैसे असल में इस वीडियो के जरिये अनीता ने रोहित के साथ प्रैंक किया है और ये प्रैंक काफी फनी था, जिसके जवाब में रोहित ने कहा कि 'वह भी पत्नी से बदला लेंगे।' वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने लिखा, ''प्लीज इसे घर में ट्राई करें।''

वैसे अनीता के इस वीडियो ने अब सभी को खुश कर दिया है और इस पर कई सेलेब्स ने रिप्लाय भी किया है। वैसे इसी साल फरवरी के महीने में इस कपल ने अपने पहले बच्चे आरव का दुनिया में स्वागत किया है और दोनों उसके साथ आए दिन मस्ती करते नजर आते हैं।

दिल्ली से गुजरात जा रही गाड़ी से पुलिस ने बरामद किये करोड़ों रुपए

बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान 'यास' कभी भी दे सकता है दस्तक, ममता बनर्जी ने लिया हालात का जायजा

राज्य सरकार के ये आंकड़े कर देंगे आपको भी हैरान, कोरोना बच्चो को बना रहा अपना शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -