नागिन 4 के सेट से अनीता ने शेयर की अपनी बेहतरीन तस्वीरें
नागिन 4 के सेट से अनीता ने शेयर की अपनी बेहतरीन तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन बनकर कोहराम मचाने वाली अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपना जबरदस्त लुक दिखाया है. वह अपने बेहतरीन लुक के साथ नजर आईं हैं और आप देख सकते हैं उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. अनीता इन दिनों नागिन 4 में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने इसी शो के सेट से बहुत शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Me thinking how to change my caller tune from #Carona carona to “mein Naagin Naagin”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. वैसे आए दिन अनीता की खूबसूरत तस्वीरें फैंस को देखने को मिलती ही रहती हैं. वहीं हाल ही में अनीता हसनंदानी ने अपनी कुछ नई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं जो नागिन बनी अनीता की हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अनीता हसनंदानी अपने नए लुक में नजर आ रही हैं और काली ड्रेस में वह बेहतरीन लग रहीं हैं.

अनीता हसनंदानी अपनी आखों का काला जादू चलाती नजर आ रही हैं और अनीता हसनंदानी की आखें इन तस्वीरों में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. आप जानते ही होंगे अनीता हसनंदानी नागिन 4 में विशाखा की जगह मुंडिका के किरदार में नजर आ रही हैं और मुंडिका विशाखा से भी ज्यादा शातिर और चालाक दिख रही है. वहीं इन तस्वीरों में उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है जो दिलकश नजर आ रही है. एक फोटो शेयर कर अनीता ने लिखा है Vishakha meets Mundika and is now even more evil!!! It happens only in #Naagin इसमें वह अपने आपको बेहतरीन बता रहीं हैं.

क्या राजस्थान की राजनीति में आने वाला है भूचाल ?

टीएस सिंहदेव ने सिंधिया पर साधा निशाना, कहा- 'एक व्यक्ति हमेशा कप्तान नहीं रहता'

एनडीए ने बिहार से इन नेताओं को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -