ब्लैक साड़ी में नजर आईं नागिन विशाखा
ब्लैक साड़ी में नजर आईं नागिन विशाखा
Share:

हाल ही में टीवी की नागिन लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. उन्होंने ब्लैक साड़ी में एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को मदहोश कर रही है. आप सभी देख सकते हैं अनीता ने हाल ही में एक साड़ी में तस्वीर शेयर कर लिखा है Black in the Day SareeBy @anusoruCutieeee पहली बार अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. वाकई में अनीता पर हर साड़ी सेक्सी लगती है और यह भी लग रही है.

इन दिनों वह टीवी शो नागिन 3 में नागिन विशाखा का किरदार निभा रहीं हैं. अनीता वाकई में सभी के दिलों को लूट लेती हैं और उनका अंदाज सभी को भाता है. फिलहाल आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह खूब सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और अभी भी उन्होंने यही किया है.

अनिता इन दिनों अपने हॉट अंदाज को केवल साड़ी में दिखाती हैं क्योंकि वह शो में साड़ी में ही नजर आती हैं और यह सभी तस्वीरें शो के सेट की हैं. इन दिनों शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और जल्द ही शो के ऑफ एयर होने की भी खबरें आ रहीं हैं.

खत्म हुआ रोहित और एकता कपूर के बीच का मनमुटाव, ये रहा सबूत

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार

जन्नत जुबैर के बाद ऋत्विक अरोरा भी बनने जा रहे हैं इस शो का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -