नयी तस्वीरों में अनीता हसनंदानी ने दिखाई हॉटनेस
नयी तस्वीरों में अनीता हसनंदानी ने दिखाई हॉटनेस
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे की बेहद ही सेक्सी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में अनीता काफी बोल्ड लग रही हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है. वहीं वह सेक्सी पोज देती नजर आ रहीं हैं और अनीता फैन्स को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि अनीता के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट ब्लू टॉप में सनग्लासेस लगाए अनीता कमाल की लग रही हैं. वैसे ऐसी ही एक फोटो अनीता हसनंदानी ने कुछ घंटे पहले ही एक फोटो शेयर की है और अनीता हसनंदानी ये फोटो उनके फैन्स को बेहद पंसद आ रही है.

आप देख सकते हैं इस फोटो पर अब तक उनके तमाम फैन्स द्वारा लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं फोटो पक उनके को-स्टार्स भी कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है In Videsh... kinda missing my Desh @rohitreddygoa इस तस्वीर को उनके पति ने क्लिक किया है. वहीं एक फोटो और शेयर कर अनीता ने लिखा है A day well spent. #ChillVibesFYI i forgot to ask you guys what do you think of my hair colour? Thanks @zidosalon ... I toh love it!

इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. अनीता टेलीविजन की बेहद ही फेमस चेहरों में से एक हैं. उन्होंने कई सीरियल में काम किया है. अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

'हमें तुमसे प्यार कितना' का ट्रेलर देख झूमे टीवी सेलेब्स, दी करणवीर को बधाई

'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा

मुंबई लौट आईं हिना खान, एयरपोर्ट पर मिला बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -