साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आतीं हैं नागिन विशाखा
साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आतीं हैं नागिन विशाखा
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने से पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में टीवी की नागिन लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. अनीता ने हाल ही में एक साड़ी में तस्वीर शेयर कर लिखा है Watch our Hissss-Story tonight on @colorstv ! Cutieeee @surbhijyoti पहली बार अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है.

एक तस्वीर में वह सर पर साड़ी का पल्लों लेकर बैठीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Look for the day! #VishKhanna OutfitBy @anusoru इस तस्वीर में वह टीवी शो नागिन की नागिन विशखा बनी हुईं नजर आ रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह खूब सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और अभी भी उन्होंने यही किया है.

इन दिनों शो में वह युवी की यानी विक्रांत की पत्नी बनकर नजर आ रहीं हैं. अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अनीता इसके पहले कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं जो सेक्सी और बोल्ड रहीं हैं फिलहाल वह इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. अनीता के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं और वह जल्द ही एक टीवी शो में अपने पति के साथ नजर आने वाली हैं.

'कसौटी...' के इस एक सीन को 10 बार शूट करने पर रोने लगीं एरिका फर्नांडीज!

बेघर होते ही श्रीसंथ पर भड़के रोहित सुचाँती, कहा- 'वो मेंटली...'

बिग बॉस 12: रोहित के बेघर होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'इससे अच्छा तो सोमी को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -