नागिन अनीता के पति ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से आधी रात को उठकर लगती थीं रोने..

Dec 23 2018 12:00 PM
नागिन अनीता के पति ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से आधी रात को उठकर लगती थीं रोने..

इन दिनों आप सभी टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की हॉटनेस देख ही रहे होंगे. वह लगातार अपनी हॉटनेस के कारन सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में अनीता के पति ने खुलासा किया है कि वह रोज रात में क्या काम करती थीं.जी हाँ, हाल ही में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने उनसे जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, ''अनीता के साथ कुछ समय पहले एक ऐसी बात हुई थी जिसके चलते वह 6 महीनों तक रात में रोने लग जाती थीं.''

आप सभी को बता दें कि इंटरव्यू के समय अनीता भी रोहित के साथ मौजूद थीं और वह रोहित के इस खुलासे के बाद काफी भावुक हो गईं और रोने लगीं. जी हाँ, हाल ही में एक टॉक शो के दौरान रोहित ने कहा कि, ''करीब 6 महीनों से अनीता रात में रोने लगती थीं. लोग किसी एक्टर को अगर किसी किरदार में देख लेते हैं तो वह उन्हें उसी तरह का समझने लगते हैं. अनीता के नेगेटिव रोल को देखकर फैंस ने उनके ऊपर गंदे-गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए थे जिसकी वजह से वह काफी परेशान रहने लगी थीं. वह अपनी ईमेज को लेकर काफी सीरियस हो गई थीं.'' आप सभी को पता ही होगा कि अनीता 'ये है मोहब्बतें' में शगुन के किरदार में नजर आती हैं जो कि पहले नेगेटिव हुआ करता था लेकिन अब वह शो में पॉजिटिव करेक्टर में नजर आने लगी हैं.

वहीं आगे बात करते हुए रोहित ने कहा कि, ''अनीता ने पहली बार किसी सीरियल में नेगेटिव रोल किया था. वह हर रोज शूटिंग से घर लौटने के बाद रोने लगती थीं.'' आप सभी को बता दें कि जब रोहित यह बता रहे थे तब भी अनीता रो रहीं थीं.

पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस

अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष

जल्द ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस करने वाली हैं टीवी पर वापसी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप