प्रेग्नेंट है नागिन विशाखा, तस्वीरों में साफ़ नजर आया बेबी बम्प...
प्रेग्नेंट है नागिन विशाखा, तस्वीरों में साफ़ नजर आया बेबी बम्प...
Share:

हाल ही में टीवी की सबसे हॉट नागिन कहीं जाने वाली विष उर्फ़ अनीता हसनंदानी ने अपनी तस्वीरों से फिर इंस्टाग्राम का माहौल गर्म कर दिया है. जी हाँ, वैसे अनीता ने कई टीवी के शोज में काम किया है जो हिट रहे हैं. वहीं हाल ही में न्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर में वह सेक्सी ड्रेस में बहुत ही आकर्षक और खुश नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी लाजवाब दिखाई दे रहा है उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Launch of the O2 spa at PioneerLifestyle. Styled by @shreyajunejaOutfit by @aradhana.aparna Assisted by @alicesonigara @dreamtheater_22

आप सभी बता को दें कि यह तस्वीर शेयर कर उन्होंने बहुत ही शानदार कैप्शन दिया है. आप सभी को पता ही होगा कि नागिन यानी अनीता इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में अपने जलवे दिखा रहीं हैं और फिलहाल इस तस्वीर पर लाखो की संख्या में लाइक्स भी आ गए हैं और कमेंट्स भी. वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि अनीता शो में नागिन विष का किरदार निभा रहीं हैं और इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस शो में वह मुख्य नागरानी बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति कि दोस्त बनी है और सुरभि से ज्यादा इन्हे पसंद किया जाता है.

वैसे अक्सर ही अनीता अपने पति के साथ फोटोशूट्स करवाती हैं जो शानदार होते हैं. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं. अनीता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह प्रेग्नेंट नजर आ रहीं हैं और इस वीडियो को देखकर फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह सही में प्रेग्नेंट हैं..? वहीं किसी ने कहा है कि अनीता प्रेग्नेंट हैं लेकिन छुपा रहीं हैं.

एकता और अनीता की दोस्ती को लगी नजर, टूट गया रिश्ता

बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता भाभी

नागिन 3 में फिर होगा बड़ा खुलासा, ये हैं विक्रांत की असली माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -