होली से पहले नागिन 4 की इस अदाकारा ने मनाया होली का जश्न
होली से पहले नागिन 4 की इस अदाकारा ने मनाया होली का जश्न
Share:

होली को आने में कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन नागिन 4 की एक्ट्रेस से अब इंतज़ार नहीं हो रहा है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अनिता हसनंदानी की जिन्होंने होली आने से पहले ही रंगों में खेलना भी शुरू कर दिया है। अदाकारा ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इन फोटोज में वह रंगों में रंगी नजर आ रही है।

वहीं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि टीवी स्टार अनिता हसनंदानी को होली का बेसब्री से इंतजार है और वह अभी से होली खेलने में मशरूफ हो गईं हैं। अदाकारा ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोज को शेयर कर होली की बेताबी को बताया है। उन्होंने इस दौरान व्हाइट फ्रॉक पहनी है जो आप सभी देख सकते हैं वहीं होली खेलने से पहले अदाकारा अनिता हसनंदानी ने जमकर पोज भी दिए हैं जो बेहतरीन हैं। वैसे होली के आने से पहले ही अदाकारा ने रंगों से भरी थाली तैयार कर ली है और उनकी फोटोज को भी शेयर कर दिया है।

इस समय अनीता हसनंदानी की इन फोटोज को देखकर ये लग रहा है कि अदाकारा को होली के रंगों से बेइंतहा प्यार है और वह होली खेलना बहुत पसंद करती हैं। इस दौरान टीवी की नागिन ने जमकर रंग और गुलाल उड़ाया है जो इन तस्वीरों में नजर आ रहा है। उनकी लेटेस्ट फोटोज में वह अपने हुस्न के जलवों को दिखाना भी नहीं भूलीं हैं।

जूता-मार होली: यहाँ अंग्रेजों पर गुस्सा निकालने के लिए 'लाट साहब' को जूता मारते हैं लोग

ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित होने के बाद सरकार पर चढ़ा होली का रंग

होली पर चालू रहेगा सुप्रीम कोर्ट, कानून कार्यवाही में नहीं लगेगा कोई ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -