पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आईं अनीता हंसनंदानी
पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आईं अनीता हंसनंदानी
Share:

हाल ही में टीवी की नागिन विशाखा ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश किया है. जी हाँ, जो आप सभी उनकी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने एक तस्वीर शेयर की है और इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. नागिन विशाखा इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भा रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने वाइट साड़ी पहनी है और इसी में एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को मदहोश कर रही है.

अनीता ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Me when they ask me ... yeh Shagun ka blouse hai? Saree: @tripzarora पहली बार अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आया है. आप देख सकते हैं उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. अनीता वैसे तो टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में आ रहीं हैं. अनीता सभी लुक्स में ख़ास लगती हैं लेकिन वह साड़ी में सेक्सी लगती है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो नागिन 3 में नागिन विशाखा का किरदार निभा रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहा है.

अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और अभी भी उन्होंने यही किया है. अनीता अपनी हर तस्वीर से सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

'ये रिश्ता क्या...' में मामा की छेड़खानी से बौखलाई नायरा, गुस्से में उठाएगी इतना बड़ा कदम

पहली बार इतनी बोल्ड नजर आईं राखी सावंत, फैंस ने जमकर की तारीफ़

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं युविका चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -