सिल्वर साड़ी में कमाल नजर आईं अनीता हसनंदानी
सिल्वर साड़ी में कमाल नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

इन दिनों छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री अनिता हसनंदानी ने अपना नया अवतार दिखाकर एक बार फिर से सभी को घायल कर दिया है. जी हाँ, अनीता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, दरअसल एक बार फिर से अनिता हसनंदानी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और इनमे वह सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इनमे उनकी अदाओं को देखकर फैंस उनके कायल हो जाएंगे यह तो हम तय कर रहे हैं क्योंकि वह वाकई में बहुत सेक्सी हैं. उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को घायल और दीवाना कर दिया है.

आप देख सकते हैं उनकी तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अनीता हसनंदानी अपने फैंस के साथ अपने लाइफ के हर मूवमेंट को शेयर करती हैं. वहीं अनिता हसनंदानी एक बार फिर से अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है और तस्वीरों को शेयर कर लिखा है I could LIVE in sarees!Love it @tripzarora Lets Shine Lets Sparkle and Lets Swipe

उन्हें साड़ी बहुत पसंद है इस कारण वह अधिकतर साड़ी में नजर आती हैं. अनिता हसनंदानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ये खास फोटोज शेयर की है और इन फोटोज में सिल्वर साड़ी में वो कहर बरपा रही है। अनिता बेहद खूबसूरत होने के साथ ही काफी बोल्ड हैं और उन्हें ग्लैमरस ड्रेसेस कैरी करना बेहद अच्छे से आता है। फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत नजर आईं मानसी श्रीवास्तव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -