टीवी की हॉट नागिन बनी 'नच बलिये 9' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट
टीवी की हॉट नागिन बनी 'नच बलिये 9' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट
Share:

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)  को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. फैंस को इसका बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. शो में टीवी के इतने बड़े सितारें जो इस शो का हिस्सा बन रहे हैं. जहां शो के अब तक के सभी प्रोमो में अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani), उवर्शी ढोलकिया और श्रद्धा आर्या जैसे बड़े स्टार्स की झलक दिखाई गई  है. इसके कई प्रोमो वीडियो आ चुके हैं साथ कुछ फोटोज भी सामने आये हैं. वहीं, अब ऐसी खबर सामने आई है जोकि नच बलिए के फैंस के लिए दिलचस्प होने वाली है.

दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी नच बलिए 9 की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, अनीता हसनंदानी सबसे ज्यादा पेड की जाने वाली कंटेस्टेंट हैं. इस बारे में करीबी सूत्र की माने तो शो के पहले सीजन के लिए एक्ट्रेस से संपर्क किया गया था, हालांकि वह किसी कारणवश शो का हिस्सा नहीं बन पाई थी, लेकिन इस बार निर्माताओं ने उनके सामने एक मोटी राशि की पेशकश की है और वह उसे मना नहीं कर सकी.
 
अनीता हसनंदानी ने एक इंटरव्यू में शो का हिस्सा बनते हुए अपनी खुशी जाहिर की. इस बारे में उनका कहना है, ‘मुझे डांस करना बहुत पसंद है और मैं हमेशा नच बलिए का हिस्सा बनना चाहती थी लेकिन अपने कुछ कमेंटमेंट्स के चलते मैं पहले इसका हिस्सा नहीं बन पाई. अब मेरे पास कम कमेंटमेंट्स के साथ ज्यादा समय है, मैं पूरी तरह से नच बलिए पर ध्यान दे सकती हूं और सभी परफॉर्मेंस को अच्छे से कर सकती हूं. इसके अलावा, यह शो सलमान खान और बानी जे द्वारा निर्मित है और मुझे बस इसे करना था!’

Nach Baliye 9 के इवेंट लॉन्च से सामने आई सितारों को तस्वीर

Nach Baliye 9 में नज़र आने वाली है ये नई जोड़ी, देखें नया प्रोमो वीडियो

Video : इंदौर में निया शर्मा ने खाया फायर पान, ऐसी हो गई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -