ग्रीन साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं नागिन बेला
ग्रीन साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं नागिन बेला
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जा रहीं हैं और इसी क्रम में सुरभि ज्योति भी अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, आजकल नागिन बेला यानी सुरभि ज्योति लगातार हॉट अंदाज में दिख रहीं हैं. वह लगातार अपनी हॉटनेस का कहर इंस्टाग्राम पर बरसाती हुईं नजर आ रहीं हैं. हाल ही में सुरभि ज्योति ने हरे रंग की साड़ी में अपनी फोटो शेयर की है जो इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं. सुरभि आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं.

वहीं एक बार फिर हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इनमे वह ग्रीन रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर सुरभि ने लिखा है My wish is to have this Vish as a friend forever #bevish #naagin3 @anitahassanandani वहीं एक और फोटो शेयर कर सुरभि ने लिखा है Green looks even better in the sun इन दोनों में ही वह मदहोश करने वाली लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों सुरभि ने अनीता की तारीफ़ की थी और कहा था ''वह उनकी सबसे अच्छी को-स्टार हैं और वह बहुत अच्छे से काम करती हैं और बहुत ही खूबसूरत हैं.''

उन्होंने अनीता की खूब तारीफ़ की है. सुरभि ज्योति इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं इस शो में वह माहिर उर्फ़ पर्ल वी पूरी की पत्नी बनी हुईं हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं.

जमकर वायरल हो रहा है कृष्णा और सुदेश का यह मजाकिया वीडियो, देखकर पागल हो जाएंगे आप

टिक-टॉक बैन होने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'जिनके पास पहले से ही ये ऐप है...'

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है सलमान खान की सौतेली बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -