प्रेग्नेंसी में अनीता हसनंदानी को आ रही है सुरभि ज्योती की याद, शेयर किया वीडियो
प्रेग्नेंसी में अनीता हसनंदानी को आ रही है सुरभि ज्योती की याद, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई अदाकाराएं हैं जो अपने हुस्न की बिजलियाँ गिराने में पीछे नहीं रहती हैं। वैसे इसी लिस्ट में शामिल हैं टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी। आप तो जानते ही होंगे अनीता इस समय गर्भवती हैं और जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। ऐसे में आजकल वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एंजॉय कर रहीं हैं। आए दिन उन्हें एन्जॉय करते हुए देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

कभी वह वीडियो अपलोड करती हैं तो कभी तस्वीरें। वैसे ऐसा लग रहा है अनीता अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कभी वह अपने पति संग वीडियो बनाती हैं तो कभी अपनी दोस्तों के साथ। अब इसी क्रम में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ नजर आ रहीं हैं सुरभि ज्योती। जी दरअसल अनीता को इन दिनों 'नागिन' दोस्त सुरभि ज्योती की बड़ी याद आ रही है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना और सुरभि ज्योति का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों हार्डी संधू के 'ना' सॉन्ग पर एक्ट करती दिख रही हैं।

वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा है- 'जल्दी मिलते हैं सुरभि।' इसी कैप्शन से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें सुरभि कितना याद आ रहीं हैं। आपको पता ही होगा नागिन फेम दोनों एक्ट्रेसेस के अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं जो बेहतरीन रहे हैं। वहीं इस समय दोनों का यह वीडियो दोनों के फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

टीवी एक्टर मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हैं क्वारंटीन

दिव्यांका त्रिपाठी ने मनाई सगाई की सालगिरह

बेटी और बीवी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -