वेस्टर्न आउटफिट में बहुत सुंदर लगती हैं अनीता हसनंदानी
वेस्टर्न आउटफिट में बहुत सुंदर लगती हैं अनीता हसनंदानी
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो काफी उम्र की हो चुकीं हैं लेकिन फिर भी बहुत सेक्सी लगती हैं. जी हाँ, इन्ही में शामिल हैं टीवी की नागिन विशाखा, जिन्होंने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखा दी है. आप सभी उनकी हॉटनेस इन तस्वीरों में देख सकते हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भा रहा है.

इन तस्वीरों में वह सेक्सी ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और इस तस्वीर को शेयर कर वह सभी को मदहोश कर रही है. एक तस्वीर शेयर कर अनीता ने लिखा है BoutLasNyt #peerhmeri launchOutfit by @nitaradhanrajlabelJewellery by @rimayu07 Styled by @shreyajuneja इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर अनीता ने लिखा है Verified Vishakha I’m gonna miss you! इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है कि अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है.

अनीता वैसे तो टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में आ रहीं हैं. अनीता ने हर तस्वीर को शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है जो शानदार है. अनीता आए दिन अपने बोल्ड फिगर को दिखाकर सभी को मदहोश करने के काम में लगी रहती हैं. फिलहाल वह शो नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं.

Video: पूनम पांडेय ने फिर शेयर किया न्यूड वीडियो और दिया अपना व्हाट्सप्प नंबर

ब्लैक ड्रेस में इस कदर हॉटनेस दिखाती नजर आईं एली अवराम

रेड बिकिनी में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आईं करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -