लाल साड़ी में सुर्ख अंदाज दिखाते नजर आईं अनीता हसनंदानी
लाल साड़ी में सुर्ख अंदाज दिखाते नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

टीवी की सबसे स्टाइलिश दीवा कही जाने वाली अनीता हसनंदानी बीते कल Zee Rishtey Awards 2019 में हिस्सा लेने पहुंची थी और अब इस दौरान की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, दरअसल उन्होंने बीते दिन अपने दोस्तों संग जमकर मस्ती भी की और इस दौरान की फोटोज को उन्होंने जमकर शेयर किया. वहीं अनीता जैसे ही अपने घर से निकली, उन्होंने अपने वॉचमैन से ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवा डाली जो उनके पीछे लगे मिरर में साफ़ दिखाई दे रहा है.

एक फोटो को शेयर कर अनीता ने लिखा है From now on only and only my watchman is clicking my pics! #zeerishteyawards2019 Styled @natashaabothraAsst @_alishamistry_Outfit: @neeturohra_indiaJewellery: @hemakhasturilabel आप देख सकते हैं इसमें वह साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, लाल रंग की साड़ी में तो अनीता वाकई में गजब ढा रही है और उनका लुक दिल को छू रहा है. इसे शेयर कर अनीता ने फैंस से कहा है कि वह अब हमेशा अपने वॉचमैन से ही तस्वीरें क्लिक करवाएंगी क्योकि वह अच्छी तस्वीरें क्लिक करता है.

कई बार तो अनीता ने सेल्फी ली है और उनकी सेल्फी को देखकर कहा जा सकता है कि कहीं उन्हें किसी की नजर ना लग जाए क्योंकि वह है ही बहुत खूबसूरत है. अनीता ने अपनी खास दोस्त एकता कपूर के साथ ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई और सभी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं जी रिश्ते अवॉर्ड्स के दौरान अनीता ने रिद्धी डोगरा के साथ भी कई फोटोज शेयर की जो सेक्सी रहीं.

बिग बॉस13 में सामने आया बड़ा ट्विस्ट, इन दो कंटेस्टेंट को भेजा जायेगा सीक्रेट रूम

बिग बी से लेकर माधुरी दीक्षित तक की जबरदस्त मिमिक्री करता है यह शख्स

चॉल में रहती थीं 'शुभांरभ' की यह एक्ट्रेस, छह साल के स्ट्रगल के बाद मिला चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -