ग्रीन कलर के ब्राइडल लहंगे में होश उड़ाती नजर आईं अनीता हसनंदानी
ग्रीन कलर के ब्राइडल लहंगे में होश उड़ाती नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

इन दिनों टीवी की अभिनेत्रियां लगातार दुल्हन बन रहीं हैं. ऐसे में आजकल अनीता का नाम इसमें शामिल हो गया है. नागिन 3 की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने इन दिनों अपने रॉयल ब्राइडल फोटोशूट से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. जी हाँ, हाल में ही अनीता ने अपने सोशल मीडिया में ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन फोटोज में वह काफी खूबसूरत और गॉर्जियस नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में 2 ब्राइडल लुक की तस्वीरें शेयर की है जिसमें हर एक तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि अनीता के पहले लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर रेनू टंडन के डिजाइन किया हुआ पीच कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं और इसमें व्हाइट कलर के धागे से खूबसूरत एंब्राइड्री की गई थी जो साफ़ नजर आ रही है. वहीं अनीता ने इस लुक के साथ सिर में पल्लू रखा हुआ था और ज्वैलरी के रूप में गले में खूबसूरत नेकलेस के साथ हैवी ज्वैलरी और मांग टीका के साथ नथ पहने हुए नजर आईं.

वहीं एक तस्वीर अभी फिर से सामने आई है इसमें अनीता ने एशियन कल्चर का डिजाइनर ग्रीन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना हुआ है और इस लुक के साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना था जो कि उनकी हॉटनेस और बढ़ा रहा है। वहीं आप देख सकते हैं इस लुक के साथ अनीता ने गोल्डन और ग्रीन कलर की ज्वैलरी पहनी हुई है जो सेक्सी दिख रही है. अनीता को आप इन दिनों नच बलिये 9 में देख रहे होंगे.

सामने आया 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का नया रोमांटिक पोस्टर

कार्तिक को फ़ोन लगाएगी नायरा, चली जाएगी कायराव की जान!

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -