नागिन 4 के सेट से अनिता हसनंदानी ने शेयर किये फोटोज
नागिन 4 के सेट से अनिता हसनंदानी ने शेयर किये फोटोज
Share:

लॉक डाउन खुलने के बाद अब टीवी के तमाम सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है | इसके अलावा टीवी सीरियल्स के सेट्स पर हर तरह की सावधानी का ध्यान रखा जा रहा है | टीवी शोज के सेट्स पर सुरक्षा की सभी गाइडलां को फॉलो किया जा रहा है | ऐसे में एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शो नागिन 4 बहुत जल्द टीवी पर तेली कास्ट हो पायेगा | परन्तु इस टीवी शो के चौथे सीजन को जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा | जिसके बारे में टीवी सीरियल की निर्माता एकता कपूर ने खुद बताया था। वहीं अनलॉक 1 में टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया गया है। 

बता दें की ‘नागिन 4’ की शूटिंग सभी गाइडलाइन को फॉलो करते हुए फिर से शुरू हो चुकी है। वहीं इस शो की शूटिंग शुरू होते ही टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर इस शो के फिनाले की तैयारी कर रही है। पिछले दिनों रश्मि देसाई और निया शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर पहुंचकर शूटिंग का आगाज कर दिया था|वहीं अब शो की एक और अदाकारा अनिता हसनंदानी भी शूटिंग करने के लिए तैयार है। अभी हाल ही में टीवी स्टार अनिता हसनंदानी ने अपनी फोटोज साझा कर इशारा दिया है कि वो टीवी शो के फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके साथ ही इन तस्वीरो में अनिता हसनंदानी ने अपने लुक को लोगो के सामने रखा है | बता दें की  फोटोज में अनिता हसनंदानी काली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी । 

एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी की इन तस्वीरो को में वह पूरी नागिन की तरह आकर्षक लग रही है| टीवी शो नागिन 4 के फिनाले के बाद एकता कपूर नागिन 5 की तैयारियां करेगी। असल में, शो नागिन 4 को इस बार उतना प्यार नहीं मिला जितना बाकि 2 शो को मिला था | जबकि इसे बनाने में काफी ज्यादा खर्चा हो हुआ है । तो एकता कपूर ने लॉकडाउन के बाद इस शो को बंद करके नए सीजन की तैयारियां शुरू करने का सोचा है। जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में यह बताया था कि इस बार इस टीवी शो की स्क्रिप्ट पर उतना ध्यान नहीं दे पाई थी। जो एक बड़ी गलती साबित हुई। तो अब नई कहानी के साथ एक बार फिर  पांचवे भाग के साथ लौट कर आएंगे। 

ब्रेकअप से पहले गोवा घूमने गए थे सुशांत और अंकिता लोखंडे

'नागिन 3' एक्टर ने दिया फैंस को खास सन्देश, कहा-प्रॉब्लम से कुछ न कुछ...

'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान की आ गयी कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -