ब्लैक ड्रेस में पानी में आग लगाती नजर आईं अनीता हसनंदानी
ब्लैक ड्रेस में पानी में आग लगाती नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी टोन्ड बॉडी को लेकर सुर्खियों में रह रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, अनीता हर आउटफिट को बड़े ही परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं और उनका लुक काफी दिलकश लगता है. 38 साल की अनीता जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. वहीं हाल ही में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में अनीता ब्लैक कलर की नेट बिकिनी में स्विमिंग पूल में चिल करती दिख रही हैं.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने बालों पर ब्लैक कलर का हेयरबैंड लगाया है और वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरों में वह बैकलेस मोनोकनी में स्विमिंग पूल में चिल करती दिख रही हैं और अनीता कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है Just another day by the pool इसमें वह पूल में दिलकश लग रहीं हैं.

वहीं एक फोटो और शेयर कर अनीता ने लिखा है In Videsh... kinda missing my Desh @rohitreddygoa फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि अनीता सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वह अपने बोल्ड फोटोज से चर्चाओं में छा गईं हैं. अनीता इन दिनों 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही हैं और वह बीते दिनों नागिन 3 में नजर आईं थीं.

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

रोहित संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सृष्टि रोड़े लेकिन इस कारण लोग दे रहे गालियां

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -