ब्लू ड्रेस पहनकर नागिन विशाखा ने मचाया तहलका
ब्लू ड्रेस पहनकर नागिन विशाखा ने मचाया तहलका
Share:

हाल ही में टीवी की नागिन अनिता हसनंदानी ने एक बार फिर से अपना हॉट अवतार दिखाया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन सभी फोटो में अनीता बेहद ही सुदंर, हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में अनिता ब्लू कलर की ड्रेस में अपने जलवे बिखेर रही हैं और उनका अवतार काफी बदल नजर आ रहा है. इनकी इस फोटो पर काफी संख्या में दर्शक कमेंट कर रहे हैं और लगातार इसे शेयर किया जा रहा है.

वैसे इससे पहले भी अनिता ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी कई सेक्सी फोटो शेयर किए हुए हैं जो आप देख सकते हैं. इनकी सभी फोटो को दर्शक काफी संख्या में पसंद करते हैं. यही नहीं अपने वॉलपेपर भी शेयर करते हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर अनीता ने लिखा है About today! #KitchenChampion Stylist: @natashaabothraAssistant: @_alishamistry_ @srinithyapriya Outfit: @missa_more_clothing Jewelry: @silverstreakstore Shoes: @intoto. आप देख सकते हैं इस तवसिर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज सभी से अलग दिखाई दे रहा है.

अनिता ने बीते दिन ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में वह अपनी को स्टार सुरभि ज्योति के साथ फिल्म गली बॉय का प्रमोशन कर रही थी. गली बॉय के गाने पर दोनों स्टार थिरकती हुई नजर आ रही थी. इनके इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शकों ने पसंद भी किया था. फिलहाल अनीता अपनी फेमैली प्लानिंग के बारे में सोच रहीं हैं और हो सकता है जल्द उनके घर बेबी आ जाए.

रणवीर सिंह की गली बॉय का प्रमोशन करते नजर आईं यह दो अभिनेत्रियां

जल्द शुरू होगा डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए नया सीजन, यह जोड़ियां कर सकती है एंट्री

'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी ने रखा अपने बेटे का नाम, सुनकर आप भी कहेंगे 'सो क्यूट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -