क्या 'नच बलिए 9' के लिए अनीता हसनंदानी को मिली सबसे ज्यादा फीस?
क्या 'नच बलिए 9' के लिए अनीता हसनंदानी को मिली सबसे ज्यादा फीस?
Share:

हाल ही में प्रोड्यूसर एकता कपूर के खत्म हुए सुपरनैचरल टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आयीं ऐक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अब अपने पति रोहित रेड्डी के साथ डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए' के 9वें सीजन में नजर आएंगी. अनीता और रोहित के अलावा इस शो में अली गोनी और नताशा, श्रद्धा आर्या -आलम, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह, उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा जैसी कई जोड़ियों के अलावा और भी जोड़ियां नजर आएंगी. अब इन सभी प्रतिभागियों को शो के लिए कितनी फीस मिल रही, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. लेकिन किसे सबसे ज्यादा फीस मिल रही है, यह पता चल गया है. लेकिन गॉसिप का बाजार अभी भी गरम है.

राजीव खंडेलवाल : इस फिल्म में निभा रहे लीड रोल,लौट सकती है खोई हुई चमक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोर्स ने बताया कि अनीता हसनंदानी को पहले भी कई बार 'नच बलिए' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन किसी न किसी वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं बन पायीं. लेकिन इस बार शो के इस सीजन के लिए अनीता को खूब मोटी फीस दी गयी है. हालांकि इस बारे में अभी तक अनीता की तरफ से किसी भी तरह का रिऐक्शन नहीं आया है.

बिपाशा बासु : अपने पति की शादी के लिए खुद कर चुकी है सारी तैयारी 

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि 'नच बलिए 9' को 19 जुलाई को स्टार प्लस पर ऑन एयर होगा और हर हफ्ते शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा. शो के ग्रैंड लॉन्च के लिए खूब तैयारियां की जा रही हैं. सलमान खान इस सीजन को होस्ट कर रहे हैं और वह भी इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

B'Day : Jassi Jaisi Koi Nahin एक्ट्रेस आज मना रही अपना 38वां जन्मदिन

मिस्टर बजाज की हुई प्रेरणा, लेकिन भड़के यूज़र्स और एकता को सुनाई खरी खोटी

'चाल गज़ब है' हिट होने के बाद एक्टर शिवम कर रहे फिल्मों की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -